सिपाही थाने में शराब पिलाकर फिर रेप की कोशिश की

Rape in Police Station

घटना मुरादाबाद की है। उधार लिए दो हजार रुपये चुकाने के बहाने सिपाही ने महिला और उसकी सहेली को थाना परिसर में बने कमरे में बुलाया और जबरन शराब पिलाकर उनसे रेप कोशिश की। मुरादनगर थाना परिसर में बुधवार को यूपी पुलिस के एक सिपाही की इस शर्मनाक हरकत से खाकी फिर बदनाम हो गई।

विरोध करने पर सिपाही ने पर्स खोने का बहाना बनाकर महिलाओं की खुद ही तलाशी ली। किसी तरह दोनों महिलाओं ने थाने की दीवार फांदकर अपनी अस्मत बचाई। बुधवार सुबह पीड़ित महिलाएं थाने में शिकायत करने पहुंचीं तो उन्हें पुलिस वालों ने भगा दिया।

घटना मंगलवार दोपहर की है। थाना क्षेत्र की ही एक कालोनी निवासी महिला का आरोप है कि थाना परिसर में तैनात एक सिपाही ने एक रिश्तेदार के माध्यम से उससे दो हजार रुपये उधार लिए थे।

दोपहर में करीब तीन बजे सिपाही ने उसे दो हजार लौटाने के बहाने थाना परिसर में स्थित अपने कमरे में बुलाया। वह सहेली के साथ थाने में पहुंची। आरोप है कि पहले सिपाही ने उसकी सहेली के साथ अश्लील बातें की और बाद में जबरन दोनों महिलाओं को शराब पिलाई।

इस दौरान उसने दोनों के साथ रेप की कोशिश की। विरोध करने पर सिपाही कमरे के बाहर चला गया और वापस आकर उसने दोनों पर अपना पर्स चोरी होने का आरोप लगाया।

इस बीच तीन चार सिपाही भी वहां आ गए। सिपाही ने महिला सिपाही की बजाए खुद ही उनकी तलाशी ली। महिला का कहना है कि इसी बीच मौका लगते ही वे दोनों थाने की दीवार फांदकर फरार हो गईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *