‘भूतों’ ने ब्राजील के राष्ट्रपति इस तरह डराया

president fear by ghost

क्या आपको विश्वास होता है कि ‘बुरी आत्माओं और भूतों ने ब्राजील के राष्ट्रपति को आलीशान आवास को छोड़ने के लिए मजबूर किया है’
खबरों में कहा गया है कि ब्राजील के राष्ट्रपति मिशेल टेमेर को बुरी आत्माओं और भूतों ने राजधानी ब्रासीलिया स्थित अपने आलीशान आधिकारिक आवास को छोड़ने के लिए मजबूर किया है।
ब्राजील के एक साप्ताहिक समाचार पत्र के अनुसार, टेमर ने ब्राजील की राजनीति पर नजर रखने वाले लोगों को इस सप्ताह यह कहकर हैरान कर दिया था कि उन्होंने एल्वोरेडा पैलेस छोड़ दिया है और वह अपनी पत्नी और सात साल के बेटे के साथ उपराष्ट्रपति आवास में रहने चले गए हैं, जो कि एल्वोरेडा पैलेस से छोटा है।
एल्वोरेडा पैलेस का डिजाइन ब्राजील के वास्तुकार ऑस्कर नाइमेयर ने किया था। यह आलीशान भवन कई लोगों का सपना होगा. इसमें एक बड़ा स्वीमिंग पूल, फुटबॉल का मैदान, प्रार्थनालय, चिकित्सा केंद्र और बड़ा सा बगीचा है. लेकिन 76 वर्षीय टेमर और उनकी 33 वर्षीय पत्नी मार्केला को कांच के शानदार काम वाली यह इमारत भूतिया लगती है।
खबरों में टेमर के हवाले से कहा गया है कि, ‘मुझे यहां कुछ अजीब लगता है। मैं पहली रात से ही यहां सो नहीं पाया हूं। यहां अच्छी उर्जा नहीं है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *