You are here
Home > Entertainment > Bollywood > ‘पद्मावती’ के ट्रेलर ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, 16 मिलियन लोग देख चुके ट्रेलर

‘पद्मावती’ के ट्रेलर ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, 16 मिलियन लोग देख चुके ट्रेलर

संजय लीला भंसाली की धमाकेदार फिल्म ‘पद्मावती’ का ट्रेलर सोमवार को रिलीज किया गया। जिसके बाद फिल्म के ट्रेलर को देखने के लिए रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर के फैंस टूट पड़े। आप यकीन नहीं मानेंगे पर यह सच है कि ट्रेलर देखने का रिकॉर्ड बन चुका है।

पहले ही उम्मीद जताई जा रही थी कि ‘पद्मावती’ का ट्रेलर सारें रिकॉर्ड तोड़ देगा और ऐसा हुआ भी। पद्मावती का ट्रेलर यू ट्यूब पर अब तक का सबसे ज्यादा देखे जाने वाला ट्रेलर बन चुका है। कल यानी सोमवार की दोपहर 1 बजे ट्रेलर रिलीज किया गया है। अब तक 24 घंटे हो चुके हैं। ऐसे में आपको बता दें कि 16,519,606 मिलियन लोगों ने ट्रेलर देखा है।

आपको बता दें कि फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है। भंसाली की तारीफ बॉलीवुड के हर उस सदस्य ने की हो जो अपने आप में महारथी है।

करण जौहर ने तो अपने बयान में कहा कि, उन्हें संजय लीला भंसाली से जलन होती है’। ‘पद्मावती’ के ट्रेलर की इतनी तारीफ बताती है कि फिल्म सुपरहिट होनी है और लोगों को फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है। ट्रेलर में हर कोई रणवीर सिंह की दमदार एक्टिंग की तारीफ कर रहा है। फिल्म में रणवीर सिंह ने उग्र सुलतान अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाई है। वे बेहद खतरनाक लग रहे हैं। 1 दिसम्बर के दिन ‘पद्मावती’ रिलीज होने वाली है।

देखें ट्रेलर

Leave a Reply

Top